स्वरा भास्कर के विवादित सीन से इंप्रेस ये Tv एक्ट्रेस, मिले तो करेंगी ऐसा रोल

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन सीन को चाहे कुछ लोगों ने ट्रोल किया हो. लेकिन स्वरा की तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं है. बोल्ड सीन करने पर एक्ट्रेस को कई लोगों ने सपोर्ट किया है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं. टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट भी स्वरा के मास्टरबेशन सीन से काफी इंप्रेस हैं. उन्होंने स्वरा की जमकर तारीफ की है और उन्हें सलाम किया है.

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में किश्वर ने कहा, ”उन्होंने वो सीन बहुत बेहतरीन किया. मुझे नहीं लगता जिस तरह से स्वरा ने ये सीन किया है मैं कभी कर पाती. उन्हें मेरा सलाम है. सीन बिल्कुल भी वल्गर नहीं लगा. वह एक फनी सीन था.”

किश्वर का कहना है कि अगर उन्हें इस तरह का कोई सीन ऑफर होता है तो वे जरूर करना चाहेंगी लेकिन… दरअसल, किश्वर कहती हैं, ”अगर मुझे ऐसा सीन ऑफर होता है तो शायद ये करने की हिम्मत मुझे भी मिल जाए. अगर स्क्रिप्ट की जरूरत होगी तो मैं ये मौका नहीं खोना चाहू्ंगी.”

बता दें, फिल्म का मास्टरबेशन सीन बैंकॉक में शूट हुआ था. शूटिंग से पहले स्वरा नर्वस थीं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, ”इस सीन को करने से पहले मैं थोड़ा नर्वस थी. मैंने शशांक को सिर्फ एक ही चीज कही थी कि इस सीन को फनी बनाते हैं नाकि वल्गर’.

जब ये सीन शूट हुआ उस दौरान रिया कपूर बैंकॉक में मौजूद नहीं थीं. सीन शूट हो जाने के बाद स्वरा भास्कर ने रिया को मैसेज किया था कि सब ठीक से हो गया. चार दोस्तों की कहानी बयां करती फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है.