हाउसफुल 4 में नाना की जगह लेंगे अनिल कपूर? 6 दिन की शूटिंग गई बेकार

0 commentsViews:

तनुश्री दत्ता के गंभीर आरोपों को झेल रहे नाना पाटेकर के हाथ से उनकी मौजूदा फिल्म हाउसफुल 4 चली गई है. उन्होंने यह कहते हुए इस प्रोजेक्ट से दूरी बना ली कि वे दूसरों को परेशान नहीं करना चाहते.

नाना के बाहर होने के बाद अब उनकी जगह लेने वाले एक्टर को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अनिल कपूर नाना को रिप्लेस कर सकते हैं. दूसरा नाम संजय दत्त का भी सामने आ रहा है. फ‍िल्म में नाना छह दिन की शूटिंग कर चुके थे. वे जैसलमेर में शूटिंग कर रहे थे, जब ये आरोप सामने आए. अब नए एक्टर के साथ इन छह दिनों की शूटिंग दोबारा होगी.

क्या है नाना-तनुश्री का मामला?

बता दें कि मामला 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान का है. तनुश्री ने कहा था, ‘नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.’

नाना पाटेकर पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद भारत में #MeToo का मामला जोर पकड़ चुका है. अब तक कई महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं. नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, पीयुष मिश्रा, आलोक नाथ, रजत कपूर और वरुण ग्रोवर जैसे कई नाम सवालों के घेरे में हैं.


Facebook Comments