हार का गम भुलाकर बॉस किंग खान संग ऐसे थिरके आंद्रे रसेल

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आंद्रे रसेल द्वारा 36 गेंदों में खेली गई 88 रनों की पारी भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स को हार से नहीं बचा पाई, लेकिन इसके बावजूद KKR के खिलाड़ियों ने हार को भुलाकर जमकर डांस किया.

KKR के मालिक शाहरुख खान और उसके खिलाड़ियों पर हार का असर जरा भी नहीं दिखा. मैच के कुछ समय बाद ही कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया.

इस वीडियो में रसेल शाहरूख खान और टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में शाहरुख सभी को अपनी फिल्म रा-वन के गाने छम्मक छल्लो पर डांस सिखाते नजर आ रहे हैं.

रसेल ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही उस पर कैप्शन लिखा है, कि ‘बॉस के साथ मस्ती के कुछ पल.’

 बता दें कि आंद्रे रसेल ने मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में अपनी शानदार पारी की बदौलत सबका दिल जीता, लेकिन वह मैच कोलकाता हार गई.

बात करें कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की तो वह अभी तक दो मैच खेल चुकी है. पहले मैच में कोलकाता ने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को 4 विकेट से हरा कर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया था. लेकिन दूसरे मैच में KKR को चेन्नई के हाथों करीबी हार मिली.

बता दें कि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हाई स्कोरिंग मैच में 5 विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 202 रन बनाए और CSK के सामने 203 रन का टारगेट रखा. जवाब में CSK ने 1 गेंद शेष रहते 5 विकेट गंवा कर 205 रन बना लिए और लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली.