हिना खान से कम फीस मिलने पर नाराज हुईं मौनी रॉय, छोड़ा प्रोजेक्ट!

0 commentsViews:

टीवी की नागिन मौनी रॉय की पहली बॉलीवुड फिल्म गोल्ड बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित हुई है. मूवी में मौनी के रोल को भी पसंद किया गया. सफल डेब्यू के बाद चर्चा है कि मौनी ने एक वेब सीरीज से हाथ खींच लिए हैं. जिसकी वजह थी कि उन्हें हिना खान के मुकाबले कम फीस दी जा रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी रॉय को एक बड़ी वेब सीरीज ऑफर हुई थी. मौनी ने हर एपिसोड के लिए 3 लाख रुपए मांगे थे. लेकिन उन्होंने फीस पर बात अटकने के बाद इसे छोड़ दिया. मेकर्स इतना ज्यादा अमाउंट देने में सक्षम नहीं थे. मौनी के 3 लाख मांगने की वजह हिना खान बताई जा रही है.

दरअसल, हिना खान को कसौटी जिंदगी की रीबूट में कोमोलिका के रोल के लिए हर एपिसोड के 2.5 लाख रुपये दिए जाने की चर्चा है. सूत्र बताते हैं कि गोल्ड की सफलता के मौनी को लगता है कि वे टीवी की बड़ी स्टार हैं. इसीलिए उनकी फीस भी ज्यादा होनी चाहिए.

बहरहाल, मौनी के पास 3 बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. गोल्ड के बाद अब वे बॉलीवुड मूवी ब्रह्मास्त्र, रॉ और मेड इन चाइना में नजर आएंगी. दूसरी तरफ हिना खान अक्टूबर से कसौटी-2 की शूटिंग शुरू करेंगी. फैंस उन्हें पहली बार नेगेटिव रोल में देखेंगे.

Facebook Comments