हो गई विराट कोहली की भविष्यवाणी, वर्ल्ड कप से लेकर जिंदगी तक के खोले राज

0 commentsViews:

नई दिल्ली: विराट कोहली वनडे वर्ल्ड कप, टी-20 वर्ल्ड कप जिताएंगे और सचिन की 100 सेंचुरी का रिकॉर्ड 2025 तक तोड़ देंगे. जी हां, आपने सही पढ़ा ये हम नहीं बल्कि धोनी और सचिन की बिलकुल सटीक भविष्यवाणी करने वाले नागपुर के पंडित नरेंद्र बुंडे ने किया है. बुंडे ने पिछले साल धोनी के लिए भविष्यवाणी की थी कि वो 2019 वर्ल्ड कप तक खेलेंगे. उस वक्त धोनी की संन्यास की चर्चा जोरों पर थी. इस बार नरेंद्र बुंडे ने विराट कोहली के लिए भविष्यवाणी की है कि वो 2025 तक टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप जिताएंगे. साथ ही सचिन तेंदुलकर का 100 सेंचुरी का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे.

बुंडे ने कहा- मेरी अब तक की सारी भविष्यवाणियां सही हुई हैं. मुझे दिख रहा है कि विराट 2025 तक वनडे वर्ल्ड कप और टी-20 वर्ल्ड कप जीत रहे हैं और सचिन का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे. साथ ही वो 2018 की अब तक की सबसे बड़ी एंडोर्समेंट डील भी साइन करेंगे.

 

नरेंद्र बुंडे की सारी भविष्यवाणियां हुईं सही

उन्होंने सचिन की टेनिस एल्बो इंजरी, सचिन को भारत रत्न, सौरव गांगुली की क्रिकेट में वापसी, 2011 वर्ल्ड कप जीतने की भविष्यवाणी की थी. जो सही साबित हुई थीं. इस बार उन्होंने विराट कोहली के लिए भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा- कोहली का शुक्र काफी मजबूत है. ऐसे मेंवो विदेशी धरती पर शानदार परफॉर्म करेंगे और ऑस्ट्रेलिया टूर में वो शानदार परफॉर्म करेंगे.

बुंडे इससे पहले ज्वैलर थे. 2006 में उन्होंने क्रिकेट को लेकर भविष्यवाणियां करना शुरू कीं और सफल रहे. सौरव गांगुली, मुरली कार्तिक, जहीर खान, गौतम गंभीर और सुरेश रैना उनसे सलाह ले चुके हैं. विराट कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनसे उम्मीद की जा रही है कि वो वापिस टीम इंडिया को टी-20 और वनडे चैम्पियन बनाएंगे. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया हर फॉर्मेट में झंडे गाड़ रही है. अब कुछ ऐसा हुआ है जिसे पढ़कर फैन्स के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

Facebook Comments