12 साल पहले संजय दत्त के पिता ने परेश रावल को लिखा था खत

0 commentsViews:

एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ 29 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं. परेश ने कहा कि सुनील साहब का किरदार करना शायद पहले से मेरी किस्मत में लिखा था. परेश ने अपनी जिंदगी का एक दिलचस्प किस्सा बताया जब सुनील दत्त साहब ने उन्हें जन्मदिन के 5 रोज पहले ही पत्र लिखकर शुभकामनाएं दे दी थीं.

एक्टर ने कहा- 25 मई साल 2005 की बात है जब मैं फिल्म “दीवाने हुए पागल” पर कुछ पैचवर्क कर रहा था. उन्होंने बताया कि वह अमेरिका से लौटे थे. होटल ललित वापस आकर उन्होंने अपनी पत्नी स्वरूप को फोन कॉल किया. परेश की पत्नी ने उन्हें बताया कि दत्त साहब ने एक लेटर भेजा है. परेश चौंक गए और पत्नी से पूछा कि वो मुझे लेटर क्यों लिखेंगे? उनकी पत्नी ने बताया कि यह लेटर जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए है.

परेश ने बताया कि क्योंकि उनका बर्थडे 30 मई को था तो वह सोचने लगे कि सुनील साहब ने 5 दिन पहले यह पत्र क्यों भेज दिया है? एक्टर ने बताया कि वह जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आने वाले पत्रों को समय मिलने पर हटाते रहते हैं लेकिन 12 साल बाद भी दत्त साहब का वो लेटर उनकी ड्रॉअर में पड़ा हुआ है. उसे उन्होंने कभी नहीं हटाया. उन्होंने कहा- यह एक कनेक्शन है. शायद दत्त साहब का किरदार निभाना मेरे लिए पहले से तय था.


Facebook Comments