75 Cr में बिका रजनीकांत की काला का सैटेलाइट राईट, रिलीज नहीं हुई है फिल्म

सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली सबसे चर्चित फिल्म काला उस समय से ही खबरों में छाई हुई है जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. फिल्म का आज पहला गाना सेमा वेह्टू भी रिलीज होने जा रहा है. फर्स्ट सॉन्ग रिलीज से भी ज्यादा फिल्म के प्री-रिलीज के बिजनेस से जुड़ी खबर मजेदार है. काला फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को करीब 75 करोड़ में बेचे जाने की खबरें छाई हुई हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो एक जाने माने चैनल ने रजनीकांत की इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को खरीदने के लिए करीब 75 करोड़ रुपये की रकम अदा की है. ये रजनीकांत की फिल्म के लिए अदा की गई दूसरी सबसे बड़ी राशि‍ बताई जा रही है.

 इससे पहले रजनीकांत की फिल्म 2.0 के सैटेलाइट राइट्स खरीदने के लिए मोटी रकम चुकाई गई थी. कहा गया था कि एक बड़े टीवी चैनल ने रजनीकांत की फिल्म 2.0 के सैटेलाइट राइट्स को 110 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि दुभाग्य से इस फिल्म की रिलीज अभी भी अटकी हुई है. रिलीज में देरी का कारण कुछ टेक्निकल समस्या बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि डायरेक्टर शंकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म इस साल आखि‍री महीनों में रिलीज हो सकती है.

रजनीकांत की दूसरी सबसे बड़ी रिलीज होने वाली फिल्म का निर्देशन पा रणजीत ने किया है. ये कहानी एक ऐसे गैंगस्टर की है जो मुंबई के स्लम एरिया धरावी के लोगों को न्याय दिलाने की जंग लड़ता है.