Baaghi 2 Box Office Collection Day 3: रविवार को बंपर कमाई के साथ ‘बागी 2’ ने निकाली लागत, जानें कलेक्शन

नई दिल्ली: फुलऑन एक्शन से भरपूर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार पकड़ बना रही है. दिन-ब-दिन फिल्म बेहतरीन कारोबार कर रही है. शुरुआती दो दिन में 45 करोड़ रुपये का बिजनेस करने वाली इस फिल्म ने रविवार को धुआंधार कमाई कर डाली. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ‘बागी 2’ को रविवार यानी छुट्टी के दिन का फायदा मिला और शनिवार के मुकाबले फिल्म की कमाई में 30% की बढ़त देखने को मिली है. रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने 27-28 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, रविवार को फिल्म का एस्टीमेटेड कलेक्शन 28 करोड़ रुपये रहा.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म ‘बागी 2’ ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये कमाए, इसी के साथ यह साल 2018 की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. फिल्म ने दूसरे दिन 20.40 करोड़ रुपये बटोरे और रविवार की कमाई मिलाकर ‘बागी 2’ ने तीन दिनों (पहले वीकएंड) में तकरीबन 73 करोड़ रुपये कमा लिए है.

 ‘बागी 2’ का बजट 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म ने तीन दिन में ही अपनी लागत निकलकर मुनाफा करना शुरू कर दिया है. उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दो दिनों में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

‘बागी 2’ में न सिर्फ टाइगर श्रॉफ का एक्शन बल्कि दिशा पटानी के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है. ‘बागी-2’ साल 2016 में आई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है. ‘बागी 2’ का निर्देशन अहमद खान ने किया है.