Baaghi 2 Ek Do Teen Teaser: माधुरी को टक्कर देने आ गई Jacqueline Fernandez, ‘बागी 2’ में पहले से ज्यादा बोल्ड हो गई है ‘मोहिनी’

0 commentsViews:

नई दिल्ली: जैकलिन फर्नांडिस सलमान खान के साथ एक्टिंग से लेकर अपने स्पेशल सॉन्ग्स की वजह से सुर्खियों में हैं. Baaghi 2 के नए गाने ‘एक दो तीन’ में जैकलिन ने अपने डांस और अदाओं से तहलका मचााकर रख दिया है. वह बॉलीवुड की नई मोहिनी बनने जा रही हैं. माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘तेजाब’ के सॉन्ग ‘एक तो तीन’ को उन पर फिल्माया गया है, और वह भी एकदम अलग अंदाज में. इसका टीजर रिलीज हो गया है, और इसमें जैकलिन का हॉट अंदाज नजर आ रहा है. जैकलिन से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को हर मोर्चे पर जबरदस्त टक्कर मिल रही है. जैकलिन सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ में काम कर रही हैं, और सलमान के साथ ही ‘किक 2’ में भी उनके नाम की बात चल रही है.

हालांकि जैकलिन फर्नांडिस कह चुकी हैं कि माधुरी दीक्षित जैसा कोई नहीं हो सकता, खुद वह भी नहीं. ‘चिट्टियां कलाइयां’, ‘टन टना टन’, ‘ऊंची है बिल्डिंग’, ‘सूरज डूबा है’ जैसे हिट गीतों से फैन्स को थिरका चुकी हैं. जैकलीन ने ‘हाउसफुल’ में “लवारिस” के गाने ‘धन्नो’ पर परफॉर्म किया था और गाने ने रिलीज के साथ ही सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. जिसके बाद ‘जुड़वां 2’ के ‘टन टना टन’ ‘ऊंची है बिल्डिंग’ में अपने डांस के जौहर दिखा चुकी हैं.  जब भी जैकलीन को प्रतिष्ठित गानों के रीमेक वर्जन का हिस्सा बनाया गया है उन्होंने बेहतरीन परफॉर्म कर हर गाने को बखूबी न्याय किया है.

 हाल ही में जैकलिन ने कहा था, “मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि डायरेक्टर अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला और मास्टरजी गणेश आचार्य ने मुझे यह मौका दिया. मैं हमेशा से जानती थी कि मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से मैच नहीं कर पाऊंगी और ऐसा कुछ करने की मैं कभी कोशिश भी नही कर सकती क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्री को कभी दोहरा नहीं सकते हैं. यहां सिर्फ एक ही माधुरी दीक्षित है और यह मेरी तरफ से उनको ट्रिब्यूट है.” ‘बागी 2’ 30 मार्च को रिलीज होगी.

Facebook Comments