BB12: कैप्टेंसी के जुनून में टूटने वाला है दीपक- उर्वशी का रिश्ता?

0 commentsViews:

बिग बॉस 12  के डेढ़ महीने पूरे हो गए हैं. सोमवार को घर में दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो गई हैं. इसके बाद घर में हंगामा और ज्यादा बढ़ गया है.

बिग बॉस में इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क अपने टॉप पर है. इस टास्क में दीपक ठाकुर सबसे आगे चल रहे हैं. कुछ कंटेस्टेंट कप्तानी की रेस से बाहर हो गए हैं. वहीं टास्क के दौरान दीपक ठाकुर और उर्वशी में झगड़ा हो गया.

दीपक ठाकुर ने उवर्शी को साफ कह दिया है- ”जो उनका नहीं हो सका वो किसी का नहीं होगा’. उन्होंने उर्वशी को बोला कि अगर उर्वशी कैप्टन बनना चाहती हैं तो उन्हें दीपक के पास आना होगा. वहीं उवर्शी दीपक को बोलती हैं कि हम भीख नहीं मांग रहे हैं. इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा बढ़ जाता है. दोनों गुस्से में आकर बोतल फेंककर मारते हैं.

क्या है टास्क?

इस टास्क नाम BB पोल्ट्री फार्म है. इस कार्य के लिए गार्डन एरिया को पॉल्ट्री फार्म में बदला गया है. एक मुर्गी रखी गई है. जो कि समय-समय पर अंडा देगी. जो भी पोल्ट्री फार्मर अंडे को उठाकर एक दुकानदार को देगा, वो अपने विरोधी का पुतला मांगकर उसे टास्क और कैप्टेंसी की रेस के बाहर कर सकता है.

एक-एक कर सभी पोल्ट्री फार्मर के पुतले नष्ट होंगे. अंत में जिसका पुतला बचेगा वो कैप्टेनसी की दावेदारी में जीत जाएगा. टास्क शुरू होते ही सुरभि राणा ने श्रीसंत को टारगेट करना शुरू कर दिया है.


Facebook Comments