BO: टॉप ऑपनर्स में Veere Di Wedding, पहले ही दिन कमा लिए करोड़ों

0 commentsViews:

शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म “वीरे दी वेडिंग” बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग पाने में कामयाब रही है. फिल्म ने पहले ही दिन 10 करोड़ 70 लाख रुपये की कमाई की है. 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में पैडमैन और रेड का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ ने पहले दिन में 10 करोड़ 26 लाख रुपये की और अजय देवगन स्टारर फिल्म रेड ने पहले दिन में 10 करोड़ 4 लाख रुपये की कमाई की थी.

पहले दिन के बिजनेस की बात करें तो “वीरे दी वेडिंग” साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वन वर्ड रिव्यू में फिल्म को बोल्ड बताया और अपने ट्वीट में लिखा- सरप्राइज के लिए तैयार रहिए… यह फिल्म धारा के विपरीत जाती है. बता दें कि फिल्म करीना कपूर, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया अहम किरदारों में हैं.

वायरल हो रहे वीडियो-

वीरे दी वेडिंग फिल्म के रिलीज होते ही अब इस फिल्म से कई मजेदार सीन्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं. 1 जून को रिलीज हुई वीरे दी वेडिंग फिल्म में करीना की मंडप में एंट्री करते हुए पर्दे के पीछे का एक सीन छाया हुआ है. फैन क्लब्स पर शेयर किए जा रहे इस सीन में करीना कपूर को दुल्हन के लुक में देखा जा सकता है और इसमें वह शादी के मंडप में एंट्री करतीं हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में कई चीजें हैं जो फैन्स के इस फिल्म को देखने के क्रेज को और बढ़ा रहे हैं.


Facebook Comments