BO: 4 दिन में आल‍िया की ‘राजी’ ने अमिताभ की ‘102’ नॉट आउट को पछाड़ा

बीते शुक्रवार रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म राजी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है. 11 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज 4 दिन में अम‍िताभ बच्चन-ऋष‍ि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट को पछाड़ दिया है.

राजी का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन शुक्रवार को 7.53 करोड़ रुपये, शनविार को 11.30 करोड़ रुपये, रवि‍वार को 14.11, सोमवार 6.30 करोड़ रुपये की कमाई कर 39 करोड़ क्रॉस कर चुका है. वहीं 102 नॉट आउट 38 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. राजी के नाम एक नया रिकॉर्ड भी कायम हो गया है. ये फिल्म साल की टॉप 5 वीकेंड ओपनर बन चुकी है.

Raazi हिट, 2018 की टॉप वीकेंड ओपनर्स में एंट्री

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दोनों फिल्मों के कलेक्शन की जानकारी दी.

राजी और 102 नॉट आउट दोनों ही फिल्मों की कहानी एक-दूसरे से अलग है. सबसे बड़ी बात की एक इंटरव्यू में आल‍िया ने कहा था कि जब हम फिल्म बना रहे थे तो ये नहीं पता था कि लोगों का इतना प्यार मिलेगा. हमें लगा हम एक रियल स्टोरी पर छोटी सी फिल्म बना रहे हैं. ठीक इसी तरह जब 102 नॉट आउट रिलीज हुई तो लगा कि यह फिल्म महज फैमिली थीम पर बनी है. लेकिन फिल्म की कमाई ने दो दिन बाद रेस पकड़ी. इस फिल्म को देखने हर वर्ग के लोग जा रहे हैं.

राजी ए‍क रियल स्टोरी पर बेस्ड कश्मीरी लड़की की कहानी है. वहीं 102 नॉट आउट पिता-पुत्र के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाती है. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफ‍िस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं.