Box Office पर Raazi हिट, 2018 की टॉप वीकेंड ओपनर्स में एंट्री

बीते शुक्रवार रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म राजी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. रिलीज के तीन दिनों में ही ये फिल्म हिट साबि‍त हो गई है. मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले वी‍केंड के साथ ही बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड भी कायम कर लिया है. आलिया और विक्की कौशल स्टारर ये फिल्म 32 करोड़ रुपये की कमाई कर साल की 5वीं टॉप वीकेंड ओपनर बन गई है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई के अब तक के आंकड़े शेयर किए हैं. राजी का शानदार ओपनिंग वीकेंड, आलिया स्टार पॉवर, पॉवर पैक परफॉर्मेंस, अच्छा कंटेंट, मजबूत वर्ड औ माउथ के जरिए फिल्म की कमाई के आंकड़ों को कई गुना बढ़ने में मदद मिली. शुक्रवार को 7.53 करोड़ रुपये, शनविार को 11.30 करोड़ रुपये, रवि‍वार को 14.11 करोड़ रुपये की कमाई कर फिल्म ने अब 32.94 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

तरण आदर्श ने आलिया की इस फिल्म को पहले ही हिट बताया था. उन्होंने ये भी लिखा कि सोमवार को इस फिल्म की कमाई के आंकड़े तय करेंगे कि ये फिल्म वीक डेज में कितना कलेक्शन कर सकती है. अगर वीक डेज में फिल्म का कलेक्शन बढ़ि‍या रहा था तो ये फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है.’

साल 2018 की 5वीं सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्म राजी

आलिया ने राजी में अपनी अदायगी से ये साबित कर दिया कि थि‍एटर तक दर्शकों को लाने के लिए किसी स्टार की जरूरत नहीं. ना सिर्फ आलिया की परफॉर्मेंस की तारीफ हो रही है बल्कि फिल्मों को लेकर उनकी च्वॉइस भी कमाल की है. आलिया के स्टारडम का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि महज तीन दिन में ही उनकी फिल्म ने साल का बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ बताया जा रहा है और खबरों के मुताबिक फिल्म के डिजिटल राइट्स और सैटेलाइट पहले ही बेचे जा चुके हैं.

राजी साल 2018 की सबसे बड़ी टॉप 5 वीकेंड ओपनर्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं.

साल 2018 की टॉप 5 वीकेंड ओपनर्स

1. # पद्मवावत ₹ 114 करोड़ (लंबे वीकेंड के साथ बुधवार को रिलीज और पेड प्रीव्यू, हिंदी + तमिल + तेलगु भाषा)

2. # बागी 2 ₹ 73.10 करोड़

3. # रेड ₹ 41.01 करोड़

4. # पैडमन ₹ 40.05 करोड़

5. # राजी ₹ 32.9 4 करोड़(हॉलीवुड फिल्मों को शामिल नहीं किया गया है)