CBI कर रही उन्नाव केस की जांच, सच्चाई सामने आएगी: साक्षी महाराज

0 commentsViews:

उन्नाव मामले में आरोपी विधायक पर कोई कार्रवाई ना करने का अरोप झेल रही योगी सरकार के बचाव में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बयान दिया है. उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही सरकार ने विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया. एसआईटी की रिपोर्ट 8 घंटे में आ गई और फिर मामला सीबीआई को सौंप दिया गया.

वहीं रेप आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ कार्रवाई के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि सिर्फ पार्टी अध्यक्ष और यूपी सरकार इस पर फैसला कर सकती है.

अब CBI जांच का है इंतजार

साक्षी महाराज ने कहा कि अब ये केस सीबीआई के पास है, इसलिए उन्हें कोई टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है. सीबीआई दूध का दूध पानी का पानी कर देगी. साक्षी ने बताया कि पीड़िता ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी. योगी जी ने मामला सीबीआई को दे दिया है और अब इंतजार करना चाहिए.

कठिन होता है आरोप साबित करना

साक्षी महाराज ने कहा कि किसी पर आरोप लगाना बहुत आसान है, लेकिन आरोप साबित करना बहुत कठिन है. विधायक कुलदीप सिंह पर आरोप लगे. लड़की को लगा कि यूपी पुलिस से उसे न्याय नहीं मिलेगा और सरकार आरोपी को बचा रही है. इसलिए मामला सीबीआई को सौंप दिया गया.

कठुआ केस पर बोलने से इनकार

कठुआ में बच्ची से रेप मामले पर साक्षी महाराज ने सीधे कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया. उनका कहना है कि सरकार कार्रवाई कर रही है और इस मामले की पूरी जानकारी उनके पास नहीं है. इसलिए वे इस संदर्भ में टिप्पणी नहीं करेंगे.


Facebook Comments