CDR केस में उदिता गोस्वामी का नाम आया सामने, पति की करवाई जासूसी

0 commentsViews:

एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) केस में ठाणे पुलिस के क्राइम ब्रान्च में अपना बयान दर्ज करवा दिया है. ठाणे पुलिस ने उदिता से अपने पति मोहित सूरी का कॉल रिकॉर्ड करवाने के सिलसिले में चार घंटे पूछताछ की.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि मोहित सूरी के कॉल रिकॉर्ड्स वकील रिजवान सिद्दीकी ने उदिता को मुहैया करवाए हैं.

इस केस के जांच अधिकारी सीनियल इंस्पेक्टर नीतिन ठाकरे ने कहा- उन्होंने (उदिता) अपने बयान में कहा है कि सिद्दीकी उन्हें उनके (मोहित) CDR मुहैया कराता था और उनके पति के खिलाफ मजबूत केस बनाने के लिए उसने उन्हें (उदिता) CDR की कॉपी दी थी. उन्होंने कुछ और जानकारी भी दी है, जो अभी हम नहीं बता सकते.

डिप्टी कमिशनर ऑफ पुलिस (क्राइम) अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि उदिता बयान दर्ज करवाने आई थीं. उन्होंने कहा- उन्होंने अपना बयान दर्ज करवाया है. उन्होंने अपने पति मोहित सूरी का CDR निकलवाया था. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

इस केस में पहवे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम भी आ चुका है. उन पर अपनी पत्नी अजंलि का कॉल रिकॉर्ड निकलावने का आरोप था. हालांकि नवाज और उनकी पत्नी दोनों ने ही इस आरोप को खारिज किया है.


Facebook Comments