IPL: जानिए गौतम गंभीर को किसने बताया अपने बचपन का दोस्त

गौतम गंभीर ने दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी से खुद को अलग जरूर कर लिया है, लेकिन उन्होंने टीम का साथ नहीं छोड़ा है. नए कप्तान श्रेयस अय्यर का हौसला बढ़ाने के लिए वह ‘डग आउट’ में मौजूद रहते हैं.

आईपीएल के 11वें सीजन में दिल्ली का अगला मुकाबला 5 मई को सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. टीम के साथ हैदराबाद पहुंचने पर अमित मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह गौतम गंभीर के साथ है. उन्होंने लिखा है- ‘ हैदराबाद पहुंच गया. अपने बचपन के दोस्त के साथ पुरानी यादों में खो गया हूं..’

गौतम गंभीर भी इससे पहले  ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियन’ में अपने खास दोस्तों के बारे में बता चुके हैं. जिनमें उन्होंने वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, ईशांत शर्मा के अलावा अमित मिश्रा का भी नाम लिया था.

 

दिल्ली की मौजूदा आईपीएल में शुरुआत बेहद खराब रही और उस पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है, दिल्ली नौ मैचों में सिर्फ तीन जीत के साथ छठे स्थान पर है, उसे पांच मैच और खेलने है और सभी उसके लिए नॉकआउट की तरह होंगे.

गौतम गंभीर की कप्तानी में कई मैच हारने के बाद दिल्ली ने युवा श्रेयस अय्यर की कमान में बेहतर प्रदर्शन किया है. गंभीर ने खुद कप्तानी छोड़ दी थी, जिसके बाद श्रेयस को जिम्मेदारी दी गई.