IPL मैच में नहीं होगा ‘दत्त’ का टीजर लॉन्च, हिरानी ने किया स्पष्ट

संजय दत्त के ऊपर बनने वाली बायोपिक का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. चर्चा थी कि इसका टीजर 24 अप्रैल को आईपीएल मैच के दौरान लॉन्च किया जा सकता है. लेकिन फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने इन खबरों का खंडन किया है.

हिरानी ने बताया टीजर मैच के बीच में नहीं, बल्क‍ि उससे पहले ही सुबह लॉन्च होगा. जबकि मैच शाम को है. ‘दत्त बायोपिक’ का क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है.

24 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच है. सूत्रों के हवाले से छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इसी दौरान टीजर लॉन्च करने की कोशिश हो रही है. इस दौरान फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी मौजूद रहेंगे. निर्माताओं की कोशिश है कि क्रिकेट के बहाने ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच फिल्म का प्रचार किया जाए. इससे फिल्म को फायदा मिलने की संभावना जताई जा रही है.

एक रिपोर्ट में बताया गया था कि निर्माता आईपीएल मैच का प्रसारण करने वाले चैनल पर एक 30 मिनट के टाक शो की भी योजना बना रहे हैं. शो में संजय दत्त और रणबीर कपूर के साथ बातचीत होगी. राजकुमार हिरानी इसे मॉडरेट करेंगे. रणबीर जहां फिल्म के लिए अपनी तैयारियों और चुनौतियों के बारे में बताएंगे वहीं संजय दत्त, फिल्म के लिए रणबीर के हैरान करने वाले ट्रांसफार्मेशन पर बात करेंगे. लेकिन राजकुमार हिरानी ने मैच से पहले टीजर लॉन्च की बात की है.