IPL मैच में प्रीति ने फैंस को लगाई फटकार,

0 commentsViews:

आईपीएल का फीवर इन दिनों क्रिकेट लवर्स के सिर चढ़कर बोल रहा है. मैच के दौरान शाहरुख खान और प्रीत‍ि जिंटा सभी मैदान में अपनी टीम को चीयर करने के लिए मौजूद रहते हैं. प्रीत‍ि पूरे जोश के साथ अपनी टीम को सपोर्ट करती हैं, लेकिन एक मैच के दौरान बॉलीवुड की डिंपल गर्ल का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला.

दरअसल, रविवार को पंजाब के खिलाफ चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाया, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. टूर्नामेंट में दूसरा मैच हारने के बाद पंजाब की टीम ने चेन्नई को चार रनों से हराकर जोरदार वापसी की. इस मैच में प्रीति हर बार की तरह मोहाली में टीम की टी-शर्ट फैन्स को बांट रही थीं.

इसी दौरान फैंस की तरफ से किसी ने कोई कमेंट कर दिया, जिसे सुनकर प्रीति नाराज हो गईं. प्रीति ने जमकर फटकार लगाते हुए उन्हें पीछे हटने का इशारा क‍िया. सोशल मीडिया पर प्रीति ये वीड‍ियो वायरल हो गया है. टीम के बढ़िया प्रदर्शन की वजह से प्रीति का आत्मविश्वास काफी बेहतर नजर आ रहा है.

बता दें कि इस मैच में दोनों टीमों की और से जोरदार बैटिंग देखने को मिली थी. पंजाब की ओर से क्रिस गेल ने आतिशी बल्लेबाजी की थी, जबकि चेन्नई की ओर से धोनी ने ताबड़तोड़ रन बनाए. उन्होंने आख़िरी गेंद पर छक्का भी लगाया लेकिन विशाल स्कोर का पीछा करते हुए उनकी टीम चार रन से हार गई. ये आईपीएल में अबतक सबसे बेहतरीन मैच माना गया. यह भी दिलचस्प है कि आईपीएल नीलामी के पहले राउंड में गेल को कोई खरीदार नहीं मिल रहा था जबकि धोनी की फॉर्म को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे थे. दोनों की इनिंग्स ने उनके आलोचकों का मुंह बंद कर दिया.


Facebook Comments