IPL 2018: MS Dhoni ने जड़ा छक्का तो दूर से साक्षी ने किया ये इशारा, फिर हुआ ये चमत्कार

0 commentsViews:

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें धोनी ने 70 रन की पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया. उन्होंने न सिर्फ मैच जिताया बल्कि बता दिया उनमें कितना दम है. मैच में सबसे रोमांचक पल था आखिरी ओवर, जिसमें 6 गेंदों पर 16 रन चाहिए थे. मैच में सबसे खास पल वो था जब दूर से साक्षी ने धोनी को इशारा किया. जिसमें उन्होंने धोनी से एक और छक्के की मांग की. अब धोनी उनकी बात कैसे टाल सकते थे. धोनी ने एक और छक्का जड़कर मैच जिता दिया और साक्षी की ख्वाहिश पूरी की.

मैच के शुरुआत में ही धोनी पिच का मिजाज जान चुकी थे. इसलिए उन्होंने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 205 बना दिए. एबी डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली. उनका साथ दिया क्विंटन डि कॉक ने. उन्होंने 37 गेंदों पर 53 रन बनाए.

बता दें, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए ये मैच जीतना जरूरी था. क्योंकि अगर वो ये मुकाबला जीत जाते तो वो प्वॉइंट टेबल में ऊपर आ जाते. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के सामने वो भी सरेंडर करते नजर आए. इस मैच को जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में प्वॉइंट टेबल में नंबर वन पर आ चुकी है.


Facebook Comments