दिल्ली सरकार द्वारा नियुक्त फैक्ट-फाइंडिंग कमेटी की रिपोर्ट में विश्वसनीयता की कमी है – दिल्ली कांग्रेस

दिल्ली कांग्रेस द्वारा श्री हारुन यूसुफ जी की अध्यक्षता में गठित फैक्ट फाईंडींग कमिटी ने आज अपना रिपोर्ट दिल्ली कॉंग्रेस के सामने प्रस्तुत किया. रिपोर्ट में दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग द्वार दंगों पर पेश... Read more »

मुजरिम – पदमा तिवारी दमोह

कहेंगे किस को हम मुजरिम क्या है इसकी परिभाषा चोरी आवारगी करने वाले या बोलते जो गाली गलौच की भाषा।। नहीं हम सभी हैं गुनहगार सच को झूठ में बदलते हैं मिलता है संबल वल्लिष्ठों से यह गुनाह हम... Read more »

एक बार दुश्मन को दोस्त बनाके देखते हैं – रशीद अकेला

  “एक बार दुश्मन को दोस्त बनाके देखते हैं। नीम के पत्ते चबाके देखते हैं। चलो एक बार दुश्मन को दोस्त बनाके देखते हैं।!!1!! नाउम्मीदी में उम्मीद का द्वीप जलाके देखते हैं। दुश्मन को एक बार गले लगाके देखते हैं।… Read more »

एडवोकेट गीत सेठी को दिल्ली कांग्रेस सेवादल के सोशल मीडिया चीफ के रूप में नियुक्त किया गया है

ऑल इंडिया कांग्रेस सेवा दल प्रेसिडेंट श्री लालजी देसाई के आदेशानुसार , ऑल इंडिया कांग्रेस सेवा दल सोशल मीडिया राष्ट्रीय संयोजक श्री सुभाष बाबू ने एडवोकेट गीत सेठी जी को सेवा दल... Read more »

क्रिकेटर शमी ने प्रवासी मजदूरों को बांटा खाना और पानी, BCCI ने पोस्ट की वीडियो

नयी दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रवासी मजदूरों की व्यथा से विचलित भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने घरों को लौट रहे इन प्रवासियों को खाने के पैकेट और... Read more »

|राष्ट्रीय | केजरीवाल सरकार ने जारी किया ‘दिल्ली कोरोना’ ऐप, संक्रमित मरीजों के लिए खाली बिस्तरों की मिलेगी जानकारी

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अस्पतालों में कोविड-19 के मरीजों के लिए खाली बिस्तरों (बेड) की जानकारी हासिल करने के लिए मंगलवार को ‘दिल्ली कोरोना’ ऐप जारी की। केजरीवाल... Read more »

CM सोरेन ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- देश की जनता और राज्यों को छोड़ा भगवान भरोसे

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार ने चार लॉकडाउन के बाद अब देश की जनता और राज्य सरकारों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है जिसका परिणाम... Read more »

निवेश को बढ़ावा, रोजगार के नए अवसर सृजित करने के लिए योगी सरकार ने नीतियों में संशोधन के दिए निर्देश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने, पूंजी निवेश को बढ़ावा देने तथा रोजगार के नए अवसर सृजित करने के लिए निवेशकों की जरूरतों और सहूलियत को... Read more »

खुफिया बंकर में राष्ट्रपति ट्रंप को क्यों जाना पड़ा ? क्‍या है इसकी खासियत

वाशिंगटन। कोरोना महामारी से घिरा अमेरिका अब हिंसा की चपेट में हैं। अश्वेत मूल के अमेरिकी व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस के हाथों मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। लोग न्याय... Read more »

मूडीज ने घटाई भारत की रेटिंग, राहुल बोले- स्थिति ज्यादा खराब होगी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रेटिंग एजेंसी मूडीज़ इनवेस्टर्स सर्विस द्वारा भारत की रेटिंग ‘बीएए2’ से घटाकर ‘बीएए3’ किए जाने को लेकर मंगलवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा... Read more »