MP: पिकनिक स्पॉट पर हुए हादसे में सभी लापता लोगों के शव बरामद

मध्य प्रदेश के शिवपुरी के पास सुल्तानगढ़ पिकनिक स्पॉट पर 15 अगस्त को हुए हादसे में सभी लापता लोगों के शव बरामद हो गए हैं. इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 9 तक पहुंच गई है.

शुक्रवार को सुल्तानगढ़ पिकनिक स्पॉट पर बने झरने के पास पानी में से 8 शव बरामद हुए थे. वहीं शनिवार सुबह एक और लाश तैरती मिली. सभी शव पानी में बहुत देर तक होने की वजह से काफी गल चुके थे.

एनडीआरएफ के मुताबिक शनिवार सुबह तक सभी 9 शव मिलने के बाद अब नदी में सर्च ऑपरेशन खत्म कर दिया गया है, क्योंकि घटनास्थल जिस मोहना थाने के अंतर्गत आता है वहां हादसे के बाद 9 लोगों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. जिसके बाद 16 अगस्त से नदी में बहे लोगों की तलाश के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, स्थानीय पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था.

17 अगस्त तक झरने के पास नदी में से 8 शव निकाल लिए गए थे. अंधेरा होने के कारण सर्च ऑपरेशन को बंद कर दिया गया था. शनिवार सुबह फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. एक और शव मिलने के बाद सभी लापता 9 लोगों के शव बरामद हो जाने के बाद सर्च ऑपरेशन खत्म कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक शवों की शिनाख्त हो चुकी है. मारे गए सभी लोग ग्वालियर ज़िले के हैं.