Namaste England Review: कहानी कमजोर, अर्जुन परिणीति की मेहनत बेकार

0 commentsViews:

फिल्म का नाम : नमस्ते इंग्लैंड

डायरेक्टर : विपुल अमृतलाल शाह

स्टार कास्ट : अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, आदित्य सील, अनिल मांगे

अवधि : 2 घंटा 15 मिनट

सर्टिफिकेट : U/A

रेटिंग : 2 स्टार

विपुल अमृतलाल शाह, बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर डायरेक्टर हैं. इन्होंने सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन,फोर्स, फोर्स 2, लंदन ड्रीम्स, एक्शन रीप्ले जैसी फिल्में बनाई हैं. अब उनके निर्देशन में नमस्ते इंग्लैंड रिलीज होने को तैयार है. पहल खबरें थी कि इस फिल्म को अक्षय कुमार करेंगे, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा को लेकर विपुल ने यह फिल्म बनाई है. आइए जानते हैं कैसी बनी है ये फिल्म…

 फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी पंजाब से शुरू होती है, जहां परम (अर्जुन कपूर) और जसमीत (परिणीति चोपड़ा) एक दूसरे से प्यार करते हुए शादी तो कर लेते हैं, लेकिन सपनों को पूरा करने के लिए जसमीत को लंदन जाना पड़ता है. जसमीत का पीछा करते हुए कबूतरबाजी के जरिए परम भी लंदन पहुंच जाता है. कहानी में कई मोड़ आते हैं. पंजाब और लंदन में अलग तरह के स्ट्रगल होते हैं और आखिरकार एक अंजाम मिलता है, जिसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

कमजोर कड़ियां

फिल्म की कहानी बहुत ही कमजोर है, जिसका अनुमान आप पहले फ्रेम से लेकर आखिर तक लगा सकते हैं. रिलीज से पहले इस फिल्म का बज उस तरह का नहीं रहा, जैसा अमूमन होता है. गाने भी उतने पॉपुलर नहीं हो पाए हैं.  वहीं  इस फिल्म की तुलना अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर “नमस्ते लंदन” से जरूर होगी. क्योंकि लोगों को एक फ्लेवर मिल चुका है. हालांकि, स्टार कास्ट बदल चुकी है, लेकिन लोगों की आशाएं हमेशा कुछ नया देखने की होती है.


Facebook Comments