NEWSWRAP: पढ़ें- शनिवार शाम की 5 बड़ी खबरें

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 3 बजे तक 56% वोटिंग हुई. वहीं महाराष्ट्र के औरंगाबाद में बीती रात दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क उठी. औरंगाबाद के पुराने इलाके में अभी भी तनाव की स्थिति बनी हुई है. पढ़ें शनिवार शाम की बड़ी खबरें..

1- कर्नाटक चुनाव: 3 बजे तक 56% वोटिंग

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 3 बजे तक 56% वोटिंग हुई. बीेजेपी के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा सवेरे ही अपना वोट डाल चुके हैं. मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी चामुंडेश्वरी में अपना वोट डाला. बता दें कि 224 विधानसभा सीटों वाले राज्य में 2 सीटों पर मतदान स्थगित कर दिया गया है.

2- नेपाल में मोदी की मंदिर डिप्लोमेसी, पशुपतिनाथ पहुंचकर की पूजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेपाल दौरे का आज दूसरा और आखिरी दिन है. पीएम शनिवार को सबसे पहले मुक्तिनाथ मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने पूजा अर्चना की. अब पीएम मोदी काठमांडू के पशुपतिनाथ मंदिर पहुंचकर विशेष पूजा की. यहां पीएम मोदी दूसरी बार पहुंचे हैं

3- महाराष्ट्रः नगर निगम ने काटे अवैध कनेक्शन तो सुलग उठा औरंगाबाद, 2 की मौत-41 घायल

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में बीती रात दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क उठी. औरंगाबाद के पुराने इलाके में अभी भी तनाव की स्थिति बनी हुई है. दंगाइयों पर काबू पाने के लिए पुलिस को गोलियां चलानी पड़ीं. हिंसा में अब तक दो व्यक्तियों की मौत की खबर है, जबकि 16 पुलिसकर्मियों सहित 41 लोगों के घायल होने की खबर है.

4- स्टार नडाल का विजय अभियान रुका, नंबर-1 का ताज भी गंवाया

दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल को एक साल में पहली बार क्लेकोर्ट पर पराजय झेलनी पड़ी. ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थियेम ने उन्हें मैड्रिड मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में 7-5, 6-3 से हराया.

5- तेज प्रताप की शादी में पहुंचे अखिलेश-डिंपल, लालू पर दिया ये बयान

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की शादी में शरीक होने के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पत्नी डिंपल यादव के साथ पटना पहुंच चुके हैं.