सारा सच, OBCWA (NGO) की पहल, आप सब भी साथ दे

 

 

 

 

 

सारा सच ने OBC Welfare Association (NGO) के साथ मिलकर भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए  एक पहल, की है, आप सब भी साथ दे. अपने अपने एरिया मे इस तरहा की शुरुआत करे , सिर्फ एक Janlokpaal से, अन्ना जी से ही सारा  भ्रष्टाचार खत्म नहीं होगा और ना ही केवल एक कानून बनाने से भ्रष्टाचार खत्म होगा. भ्रष्टाचार को  हम सब मिलकर ही ख़त्म कर सकते हैं.

हमारा मानना है कि समाज सेवा करने से और थोडा समय निकालने से भ्रष्टाचार पूरी तरह खत्म हो सकता है. तरीके तो बहुत है, कुछ हम बताए और कुछ आप. जैसे कि सबको पता है कि सरकारी दफ्तरों काम करवाना बहुत मुश्किल  है. बिना पैसे दिए काम नहीं होता, हर जगह दलाल मिल ही जाते है, जिससे काम आसानी से हो जाता है, क्योकि अंदर तक पैसा जाता है.

हमारी टीम और NGO की टीम सरकारी दफ्तरों मे जाकर जोगो के फॉर्म पूरा भरवाएगी और कागज पूरे करवाकर जमा भी करवाएगी और लोगो को उसके बारे मे सारी जानकारी भी देगी. इससे दलालों का काम खत्म होगा, अंदर पैसा भी नहीं जाएगा और काम भी पूरा और जल्दी होगा और इससे भ्रष्टाचार भी खत्म होगा.

क्या आप तैयार है, साथ देंगे? सभी Students, आप और हम  थोडा समय निकालकर समाज के लिए और अपने लिए एक अच्छी शुरुआत कर सकते हैं….

www.sarasach.com, www.obcwa.org

 

 

  • http://www.sarasach.com Saleem Ahmed
  • http://www.sarasach.com Saleem Ahmed

    Join NGO