OMG! ऐसा क्या हो गया कि धौनी नहीं, ये हो गए सुरेश रैना के ‘बड़े भाई’

टीम इंडिया में लंबे समय बाद सुरेश रैना की वापसी हुई है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 18 फरवरी को ट्वंटी20 मैच खेलने से पहले रैना ने पिछले साल फरवरी में ही आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। टीम में वापसी के बाद रैना ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को अपना भाई करार दिया, लेकिन वो महेंद्र सिंह धौनी नहीं बल्कि कोई और है।

टीम में वापसी के बाद रैना ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि किस क्रिकेटर के लिए वो अपनी जान भी दे सकते हैं। रैना ने बताया कि उस खिलाड़ी ने मुश्किल समय में उनका बहुत साथ दिया। रैना ने बताया कि उनकी टीम इंडिया में दोबारा एंट्री के पीछे राहुल द्रविड़ का बड़ा हाथ है। रैना ने कहा कि द्रविड़ उनके बड़े भाई जैसे हैं।

OMG! ऐसा क्या हो गया कि कुलदीप यादव को सरेआम मांगनी पड़ गई माफी

पहले से कहीं बड़ी और बेहतर होगी पाकिस्तान सुपर लीग, जानें क्या हुए हैं बदलाव

रैना ने इंटरव्यू में कहा, ‘उन्हें अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा मोटिवेशन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ से मिली है। द्रविड़ मेरे बड़े भाई की तरह हैं और मैं उनके लिए अपनी जान भी दे सकता हूं।’

आगे पढ़ें रैना ने द्रविड़ को लेकर और क्या कुछ कहा…

धौनी का जिक्र तक नहीं!
धौनी का जिक्र तक नहीं!
उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा से राहुल द्रविड़ की इज्जत करता हूं। उन्होंने मुझे जिंदगी जीने का तरीका सिखाया और बताया कि एक खिलाड़ी का बर्ताव कैसा होना चाहिए। राहुल भाई ने मेरा काफी सपोर्ट किया है।’ गौरतलब है कि रैना और महेंद्र सिंह धौनी की केमेस्ट्री काफी मशहूर है। ऐसे में टीम में वापसी के बाद धौनी का जिक्र नहीं करना थोड़ा चौंकाने वाला है।