OMG! क्रिकेटर शमी की पत्नी ने लगाए पति पर गंभीर आरोप, कहा- विदेशी महिलाओं के साथ…

इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शामी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप लगाते हुए हसीन जहां ने कहा कि उनके पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध होने की बात कही है। हसीन ने अपने फेसबुक पर शमी के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ये आरोप लगाए हैं। हसीन के मुताबिक उनके पति मोहम्मद शमी के कई विदेशी महिलाओं से अवैध संबंध हैं। हसीन ने शमी के चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं, जिसमें वो महिलाओं से अश्लील बातें करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने सबूत के तौर पर कई फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने ये दावा किया है कि उनके पास ऐसे कई सबूत हैं जिनसे वो ये साबित कर सकती हैं कि उनके पति के विदेशी महिलाओं के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की बात सही साबित हो सकती है। इतना ही नहीं, हसीन ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए ये दावा भी किया है कि साउथ अफ्रीका ट्रिप से वापस आने के बाद उनके पति ने उनके साथ मारपीट की बात की थी। बता दें कि इन दिनों शमी धर्मशाला में देवधर ट्रॉफी के लिए खेल रहे हैं।

बता दें कि हसीन ने शमी की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें वो विदेशी महिलाओं के साथ हैं। इसमें उन्होंने शमी की गर्लफ्रेंड होने की बात भी कही हैं। हसीन ने ये पोस्ट दो दिन के अंदर ही शेयर किए हैं। बता दें कि शमी ने साल 2014 में कोलकाता की रहने वाली हसीन जहां से शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है। शमी की पत्नी हसीन एक मॉडल रह चुकी हैं।