Priya Prakash Varrier की गोद में आते ही इस बच्चे ने किया कुछ ऐसा, खिलखिलाकर हंस पड़ी इंटरनेट सनसनी

0 commentsViews:

नई दिल्ली: प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रिया ने आंखों का एक इशारा क्या किया पूरा देश ही उस इशारे पर नाचता नजर आया और अब आए दिन उनका कोई न कोई सोशल मीडिया में खूब वायरल होता नजर आता है. यही नहीं, अब तो वे विज्ञापन में भी नजर आ रही हैं और एक बड़ी कंपनी के लिए चॉकलेट का ऐड कर रही हैं. इस ऐड को आईपीएल मैच के दौरान देखा भी जा सकता है. यही नहीं, प्रिया का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें वे एक बच्चे के साथ है और प्रिया के साथ उनकी पहली मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ के हीरो रोशन भी नजर आ रहे हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर की गोद में एक नन्हा बच्चा है जो बहुत ही खुश नजर आ रहा है. रोशन उसके गाल हिलाते हैं तो वह और तेजी से हंसता है और इशारों की मल्लिका इसपर खिलखिलाकर हंस पड़ती है. संभवतः यह वीडियो ‘ओरू अदार लव’ के प्रमोशन के दौरान का है.

 बता दें, प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. ‘ओरू अदार लव’ में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था. ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)’ के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया था.

Facebook Comments