PSL 2018: शाहिद अफरीदी और मो. आमिर का जोरदार प्रदर्शन, कराची किंग्‍स को दिलाई जीत….

0 commentsViews:

 

दुबई: पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) में शाहिद अफरीदी का जोरदार प्रदर्शन जारी है. पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने रविवार को गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए कराची किंग्‍स को पेशावर जाल्‍मी के खिलाफ पांच विकेट की जीत दिला दी. इस मैच में शाहिद ने अपने चार ओवरों में 5.5 के औसत से केवल 22 रन खर्च किए और विपक्षी टीम के दो बल्‍लेबाजों को आउट किया. अफरीदी के अलावा इस मैच में पाकिस्‍तान के मोहम्‍मद आमिर ने भी दो ओवर में छह रन देकर दो विकेट हासिल किए.

यह भी पढ़ें: शाहिद अफरीदी ने लपका ऐसा लाजवाब कैच कि हर कोई कर उठा वाह-वाह..
मोहम्‍मद आमिर और शाहिद अफरीदी की इस गेंदबाजी के चलते पेशावर जाल्‍मी की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 131 रन ही बना पाई. पेशावर टीम के स्मिथ ही इन दोनों बल्‍लेबाजों का अच्‍छी तरह से सामना नहीं कर पाए. स्मिथ ने 51 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्‍कों की मदद से नाबाद 71 रन बनाए. स्मिथ के अलावा पेशावर टीम के तमीम इकबाल (11) और कामरान अकमल (14) ही दोहरी रन संख्‍या तक पहुंच पाए. कराची के लिए आमिर और अफरीदी ने दो-दो विकेट लिए. टाइमल मिल्‍स और मोहम्‍मद इरफान को एक-एक विकेट हासिल हुआ.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी होकर भी अफरीदी ने ‘तिरंगे’ को लेकर ऐसी बात कही… दिल झूम उठेगा

 जवाब में जो डेनली के 29, बाबर आजम के 28 और कॉलिन इंग्राम के 23 रन की मदद से कराची किंग्‍स ने जीत के लिए जरूरी 132 रन का लक्ष्‍य महज पांच विकेट खोकर हासिल किर लिया. रवि बोपारा 17 और इमाद वासिम 6 रन बनाकर नाबाद रहे. अफरीदी को मैच में बैटिंग करने का मौका ही नहीं मिला. पेशावर के लिए क्रिस जॉर्डन ने 29 रन देकर दो और इब्तिशाम शेख ने 25 रन देकर विकेट लिए. टूर्नामेंट में कराची किंग्‍स की टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है.

 


Facebook Comments