Raid Box Office Collection Day 4: ‘रेड’ की कमाई पर लगा ब्रेक, 50 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

नई दिल्ली: अजय देवगन स्टारर फिल्म Raid ने अपने पहले वीकएंड पर 41 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है. अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ को पछाड़ Raid साल की दूसरी वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी है. रविवार को इसके खाते में 17.11 करोड़ रुपये आए, लेकिन सोमवार को फिल्म की कमाई में तकरीबन 11 करोड़ रुपये की गिरावट देखने को मिली है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, सोमवार को फिल्म ने 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज स्टारर Raid ने 4 दिन में 47 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. उम्मीद है कि 5वें दिन फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. बता दें, पहले दिन (शुक्रवार को) फिल्म की कमाई 10.04 रही. शनिवार को इसने 13.86 करोड़ और रविवार को 17.11 करोड़ रुपये बटोरे थे.

Raid को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है. वीकएंड के बाद वीकडे पर फिल्म की कमाई में गिरावट आना लाजमी है. बता दें, Raid 80 के दशक में घटी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी है, जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. अभिनेता अजय देवगन के दमदार अभिनय की भी तारीफ़ बनती है जो एक्शन हीरो होते हुए भी हाथ-पांव हिलाए बिना आंखों से सारा एक्शन कर जाते हैं.