मुसलमान तो इन्हीं बीजेपी और RSS वालों के दामाद हैं

3 commentsViews:

FB_IMG_1434115817487

दामादों को तो पलकों पर बिठाया जाता है, फिर भारत के हिन्दू, मुसलमानों से इतनी घृणा करने का ड्रामा क्यों करते हैं?

 

जब जानते हैं, बादशाह अकबर हिन्दुओं के दामाद थे. अकबर ने जोधाबाई से शादी की थी.

 

आज के भी कुछ उहाहरण देखिये-

 

1. विश्व हिन्दू परिसद के नेता अशोक सिंघल ने अपनी बेटी की शादी मुख़्तार अब्बास नकवी से की है.

 

2. मुरली मनोहर जोशी ने अपनी बेटी की शादी शाहनवाज़ हुसैन से की है.

 

3. मोदी की भतीजी की शादी मुस्लिम से हुई है.

 

4. लाल कृष्णा आडवानी की बेटी ने दूसरी शादी मुस्लिम से की है.

 

5. सुब्रह्मनियम स्वामी की बेटी “सुहासिनी ” ने मुस्लिम से शादी की है.

 

6. शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे ने अपनी पोती की शादी मुस्लिम से की.

 

7. मुसलमानों के खिलाफ सबसे ज़्यादा ज़हर उगलने वाला विहिप का नेता प्रवीण तोगडि़या की बहन से शादी करने वाला मुस्लिम आज बहुत बड़ा रईस है. तोगड़िया आज भी अपनी बहन से मधुर सम्बन्ध रखता है.

 

तो क्या धर्म के इन ठेकेदारों को मुस्लिम दामाद अधिक पसंद हैं?

 

समझ जाओ, ये लोग धर्म के नाम पर सिर्फ राजनीति करते हैं और दंगे करवाते हैं, लेकिन मुसलमानों के खिलाफ सबसे ज्यादा जहर उगलने वाले नेताओं की रिस्तेदारी भी मुसलमानो से ही है.

 


Facebook Comments

  • kishan gupta

    1. अशोक सिंघल जी ने शादी नहीं की है वे ब्रह्मचारी है….उनकी कोई ओलाद नहीं है…फिर अशोक सिंघल जी की बेटी की शादी किसी मुस्लिम से होने का कोई सवाल ही पैदा नही होता ..
    2…मुख्तार अब्बास नकवी की बीबी का नाम सीमा नकवी है जो एक साधारण हिन्दू पिता और मुस्लिम माँ की सन्तान है ..
    ३. मुरली मनोहर जोशी की बेटी की शादी एक मुस्लिम से हुई है … महाझूठ ….जोशी जी की बेटी की शादी इलाहाबद के हिन्दू घराने में हुई है श्री जगदीश स्वरुप के घराने में और मजे की बात ये कि उनके दामाद हमारे सीनिअर थे ECC में १९८५ बैच में नाम था अनंत स्वरुप जो आज कल स्विट्जरलैंड के जेनेवा में हैं. उनके बड़े भाई विकास स्वरुप विदेश सेवा के नामी अधिकारी हैं.
    4….शहनवाज हुसैन की पत्नी एक हिन्दू रेनू शर्मा है जो एक प्रसिद्द टीचर है और उन्होंने इस्लाम कुबूल नही किया है आज भी उनके घर हिन्दू त्योहार मनाये जाते है
    5–झूठ नम्बर पांच —नरेंद्र मोदी जी की भतीजी की शादी एक मुस्लिम से हुई है … मोदी जी की सिर्फ दो भतीजीओ की शादी हुई है और दोनों के पति एक साधारण हिन्दू है
    6–लाल कृष्ण अडवानी की बेटी ने नहीं बल्कि उनके बड़े भाई की बेटी यानी भतीजी ने अपनी दूसरी शादी प्रेम विवाह के रूप में मुल्ले से की थी… फिर सात महीने के बाद तलाक हो गया. आडवानी जी की बेटी प्रतिभा ने शादी ही नहीं की है.
    7–सुब्रमन्यम स्वामी जी की लड़की ने अवश्य प्रेम विवाह किया मुस्लिम से … सुहासिनी स्वामी लन्दन में पढती थी और वही पूर्व विदेश सचिव सलमान हैदर का बेटा नदीम हैदर भी पढ़ता था .. और दोनों में प्रेम हो गया …मगर उसने इस्लाम कबूल नहीं किया है….आज भी उनकी लडकी एक हिन्दू धर्म को मानती है और अपने पति को भी हिन्दू बना चुकी है शादी Civil Marriage Boston,US में हुयी फिर भारत में Re-Register हुवा उनको एक बेटा है प्रतीक नामक….जिसे धर्म आज तक हिन्दू धर्म है और उसका आज तक खतना भी नहीं हुआ है!
    8–बाला साहेब ठाकरे जी की पोती ने किसी मुस्लिम से शादी नहीं की बल्कि एक गुजराती लोहाना परिवार में शादी हुई गई है…सामना के सम्पादक प्रेम शुक्ल ने कई बार उस लडके के पुरे खानदान का विवरण दे चुके है.

    • Shubham Baranwal

      Thanku for your hilarious clearance…..thankyou🙏

    • Manjeet Singh Chouhan

      धन्यवाद श्रीमान आपके द्वारा दी जानकारी से कई भ्रांतियां दूर हुई