SKTKS फेम कार्तिक के हाथ लगी बड़ी फिल्म, करीना के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन?

0 commentsViews:

करीना कपूर खान और कार्तिक आर्यन महीने भर पहले मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में नजर आए थे. शो स्टॉपर के तौर इस जोड़ी की एंट्री ने खूब तारीफें बटोरीं और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं. कार्तिक ने करीना के साथ अपनी तस्वीर और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिन्हें 8 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया.

रिपोर्ट्स की मानें तो करीना और कार्तिक जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने जा रही एक फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं. यह एक डबल हीरो और डबल हीरोइन वाली फिल्म होगी जिसमें कार्तिक और करीना एक दूसरे के अपोजिट नहीं होंगे.

फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे. राज के लिए यह फिल्म उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू होगी. राज इससे पहले भी धर्मा ग्रुप के साथ काम कर चुके हैं. जानकारी के मुताबिक करीना ने इस प्रोजेक्ट के लिए मौखिक सहमति दे दी है लेकिन अभी तक उन्होंने यह प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है. फिल्म की बाकी कास्ट फाइनल होते ही इसके बारे में आधिकारिक ऐलान किया जाएगा. एक पोर्टल ने सूत्रों के हवाले से लिखा- करीना एक बड़े हीरो के अपोजिट होंगी. कार्तिक के अपोजिट एक बिलकुल नई हीरोइन को लाने के बारे में विचार किया जा रहा है.

लव रंजन के निर्देशन में बनी कार्तिक की फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में कार्तिक के अलावा नुसरत भरूचा, सनी निजर और आलोक नाथ अन्य अहम भूमिकाओं में थे. तैमूर के जन्म के बाद से करीना कपूर की कोई भी फिल्म पर्दे पर नहीं आई है लेकिन वह जल्द ही फिल्म “वीरे दी वेडिंग” में काम करती नजर आएंगी.


Facebook Comments